स्पैरो सॉफ्टेक पटना में चला रही जागरुकता अभियान, पटना नगर निगम क्षेत्र के निवासियों से संपत्ति कर जमा करने की अपील

PATNA: पटना नगर निगम क्षेत्र के निवासियों से संपत्ति कर भुगतान को लेकर स्पैरो सॉफ्टेक कंपनी लगातार जागरुकता अभियान चला रही है। पटना के सभी 75 वार्डों में ई रिक्शा और रिक्शा के माध्यम से जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। बकाया संपत्ति कर के भुगतान को लेकर लागातार राजधानीवासियों से अपील की जा रही है।

ऑनलाइन भी कर करते हैं टैक्स का भुगतान

गौरतलब है कि सभी कर दाता अपनी संपत्ति कर का भुगतान https://patnamunicipal.net  पर जाकर ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। साथ ही आप उक्त वेबसाइट से मोबाइल एप भी डाउनलोड कर सकते हैं जिससे ना सिर्फ ऑनलाइन टैक्स जमा किया जा सकता है बल्कि नए करदाता जिन्होंने कभी संपत्ति कर नहीं जमा किया है वे अपने संपत्ति कर का निर्धारण भी कर सकते हैं। जैसे ही कर दाता कर जमा कराते हैं उन्हें एसएमएस के माध्यम से भुगतान की सूचना उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर दी जाती है।

डोर टू डोर टैक्स कलेक्शन की सुविधा

स्पैरो सॉफ्टेक ने बताया कि ऑनलाइन के अलावा डोर टू डोर टैक्स कलेक्शन को लेकर टैक्स कलेक्टर भी लगातार कर दाता के घर पर जा रहे हैं। टैक्स कलेक्टर कलेक्ट की गई राशी की पावती तत्काल कर दाता को दे रहे हैं। अपने वार्ड के टैक्स कलेक्टर्स की जानकारी आप https://patnamunicipal.net  पर जाकर know your tax collector के द्वारा जान सकते हैं।